Skip to main content

हिंदी लव शायरी [12]



Text Copied

Short Love Shayari ❤ ?


कुछ सोचूं तो आपका ख्याल आ जाता है कुछ बोलूं तो आपका नाम आ जाता है कब तक छुपाऊं दिल की बात आपकी हर अदा पर हमको प्यार आ जाता है।

Top Love Shayari ❤ ?


तेरे बिना टूट कर बिखर जायेंगे तुम मिल गए तो गुलशन की तरह खिल जायेंगे तुम ना मिले तो जीते जी ही मर जायेंगे तुम्हें जो पा लिया तो मर कर भी जी जायेंगे।

Hindi Shayari ❤ ?


हर साँस में उनकी याद होती है मेरी आंखों को उनकी तलाश होती है कितनी खूबसूरत है चीज ये मोहब्बत कि दिल धड़कने में भी उनकी आवाज होती है।

Romantic Shayari on Love ❤ ?


उदास नहीं होना क्योंकि मैं साथ हूं सामने न सही पर आस-पास हूं पलकों को बंद कर जब भी दिल में देखोगे मैं हर पल तुम्हारे साथ हूं।

Indian Love Shayari ❤ ?


अपने आसमान से मेरी जमीन देख लो तुम ख्वाब आज कोई हसीन देख लो अगर आजमाना है ऐतबार को मेरे तो एक झूठ तुम बोलो और यकीन मेरा देख लो।

Shayari In Hindi ❤ ?


भूलकर भी तुझे न भूल पायेगें हम बस यही एक वादा निभा पायेगें हम खुद को भी मिटा देंगे जहान से लेकिन तेरा नाम दिल से न मिटा पायेगें हम।

Latest Love Shayari ❤ ?


दिल से रोए मगर होंठो से मुस्कुरा बैठे यूं ही हम किसी से वफ़ा निभा बेठे वह हमें एक लम्हा न दे पाए अपने प्यार का और हम उनके लिए जिंदगी लुटा बैठे।

Shayari For Love ❤ ?


बहुत वक़्त लगा हमें आप तक आने में बहुत फरियाद की खुदा से आपको पाने में कभी तुम यह दिल तोड़ कर मत जाना हमने उम्र लगा दी आप जैसा सनम पाने में।

Latest Love Shayari ❤ ?


यादों में हमारी आप भी खोए होंगे खुली आंखों से कभी आप भी सोए होंगे माना हंसना है अदा गम छुपाने की पर हंसते हंसते कभी आप भी रोए होंगे।

Hindi Love Shayari ❤ ?


खूबसूरत सा एक पल किस्सा बन जाता है जाने कब कौन जिंदगी का हिस्सा बन जाता है कुछ लोग जिंदगी में मिलते हैं ऐसे जिनसे कभी ना टूटने वाला रिश्ता बन जाता है।

Love Shayari ❤ ?


काश तू चाँद मैं तारा होता आसमान पे एक आशियाना हमारा होता लोग तुम्हें दूर से देखते पास आने का हक़ सिर्फ हमारा होता।

Hindi Love Shayari ❤ ?


मेरी आँखों में मोहब्बत की चमक आज भी है फिर भी मेरे प्यार पर उसको शक आज भी है नाव में बैठ कर धोये थे उसने हाथ कभी पानी में उसकी मेहँदी की महक आज भी है।

Romantic Shayari ❤ ?


ख्वाब बनकर तेरी सांसो में समा जाएंगे सुकून बनकर तेरे दिल में उतर जायेंगे महसूस करने की कोशिश तो कीजिए दूर रहते हुए भी पास नज़र आएंगे।

Best Love Shayari ❤ ?


तुम हँसते हो तो मुझे हँसाने के लिए तुम रोते हो तो मुझे रुलाने के लिए एक बार हमसे रूठ कर तो देखिये मर जायेंगे आपको मनाने के लिए।

New Love Shayari ❤ ?


मैने सब कुछ पाया है बस तुझको पाना बाकी है कुछ कमी नहीं जिंदगी में बस तेरा आना बाकी है।

Love Shayari Collection ❤ ?


तेरी धड़कन ही ज़िंदगी का किस्सा है मेरा तू ज़िंदगी का एक अहम हिस्सा है मेरा मेरी मोहब्बत तुझसे सिर्फ लफ़्ज़ों की नहीं है तेरी रूह से रूह तक का रिश्ता है मेरा।

Love Shayari ❤ ?


आपके नाम ये खुला पैगाम लिखते हैं आपकी याद में गुजरी वो शाम लिखते हैं वो कलम भी आपकी दीवानी हो जाती है जिससे हम आपका नाम लिखते हैं।

Sad Love Shayari ❤ ?


हाल अपना तुम्हें बताना क्या चीर के दिल तुम्हें दिखाना क्या वही रोना है सदा का अब भी दास्तान फिर वही दोहराना क्या बेकरारी ही है जुदाई में गम की बातें तुम्हें सुनाना क्या मेरी चुप्पी मे तेरी मोहब्बत है बेवजह हाथों को हिलाना क्या।

Best Love Shayari ❤ ?


लम्हे ये सुहाने साथ हो न हो कल में आज ऐसी बात हो न हो आपसे प्यार हमेशा दिल में रहेगा चाहे पूरी उम्र मुलाकात हो न हो।

Romantic Shayari In Hindi ❤ ?


जब खामोश आंखो से बात होती है ऐसे ही मोहब्बत की शुरुआत होती है तुम्हारे ही ख़यालो में खोए रहते हैं पता नहीं कब दिन कब रात होती है।

Best Love Shayari In Hindi ❤ ?


जैसे खुदा की तरफ से कोई नज़राना मिल गया… नहीं जो दिल में जगह तो नजर में रहने दो मेरी हयात को तुम अपने असर में रहने दो मैं अपनी सोच को तेरी गली में छोड़ आया हूँ मेरे वजूद को ख़्वाबों के घर में रहने दो।

Love Shayari Hindi Me ❤ ?


जिसको चाहो उसे चाहत बता भी देना कितना प्यार है उससे ये जता भी देना कि दिल उसका कहीं और ना लग जाए करके इज़हार उसके दिल को चुरा भी लेना गलती से रूठे कभी तो उसे मना भी लेना कि बहुत हसीन होता है ये प्यार का रिश्ता कभी ग़लती से भी इसे तोड़ ना लेना।

New Love Shayari ❤ ?


तुझे चाहा भी तो इजहार ना कर सके कट गई उम्र किसी से प्यार ना कर सके तुने मांगा भी तो अपनी जुदाई मांगी और हम थे की इंकार न कर सके।

Best Love Shayari ❤ ?


तमन्नाओं के ये दिए जलते रहेंगे मेरी आँखों से आँसू निकलते रहेंगे आप शमां बनके दिल में रौशनी तो करो हम तो मोम बनकर पिघलते रहेंगे।

Love Shayari In Hindi ❤ ?


हम जुदा हुए थे फिर मिलने के लिए जिंदगी की राहों में संग चलने के लिए तेरे प्यार की कशिश दिल में बसी है कुछ इस कदर दुआ है तेरा साथ मिले ज़रा संभलने के लिए।

1 2 3 4 5 6 7 8 9 10 11 12

Comments

Popular posts from this blog

600+ हिंदी शायरी लिखा हुआ ( लिखी हुई हिंदी शायरी )

वफा के बदले बेवफाई ना दिया करो.. मेरी उमीद ठुकरा कर इन्कार ना किया करो.. तेरी महोब्त में हम सब कुछ खो बैठे.. जान चली जायेगी इम्तिहान ना लिया करो ! हिंदी शायरी लिखा हुआ "आ कर ख़्यालों में मेरे बाकी जहाँ बेख्याल कर जाते हो हमें भी सिखा दो हुनर, कैसे यह कमाल कर जाते हो "!! ❤ हिंदी शायरी लिखा हुआ "घांव इतना गहरा है बयां क्या करे हम खुद निशाना बन गये अब वार क्या करे जान निकल गयी मगर खुली रही आंखें अब इससे ज्यादा उनका इंतझार क्या करे" हिंदी शायरी लिखा हुआ "जिंदगी देने वाले, मरता छोड़ गये, अपनापन जताने वाले तन्हा छोड़ गये, जब पड़ी जरूरत हमें अपने हमसफर की, वो जो साथ चलने वाले, रास्ता मोड़ गये." हिंदी शायरी लिखा हुआ "तुझे तो गैरो की महफ़िलो मे मुस्काना पड़ता है, पर सोच तुझे देखकर हमे, अपने दिल को कितना समझाना पड़ता है..." हिंदी शायरी लिखा हुआ "ना दिल की चली ना आँखों की, हम तो दीवाने बस तेरी मुस्कान के हो गए !!" हिंदी शायरी लिखा हुआ "बिकता है गम इश्क के बाज़ार में, लाखों दर्द छुपे होते हैं. एक छोटे से इंकार में, हो जाओ अगर ज़माने से दुखी, तो स्

[शायरी 2020 ] 2020 की शायरी

!! उठा के ऐड़ियां चलने से कद नही बढ़ता !! !! मेरे रकीब से कह दो कि अपनी हद मे रहे !! 2020 की शायरी [शायरी 2020] " _शेर, छलांग मारने के लिए एक_ _कदम पीछे लेता है।_ _इसी तरह जब जिंदगी आपको पीछे धकेलती है।_ _तो कमर कस लें, की अब जिंदगी में एक ऊंची छलांग लेने का वक़्त है।_ 2020 की शायरी [शायरी 2020] " कोई रिश्ता नया या पुराना नहीं होता, जिन्दगी का हर पल सुहाना कितना होता, जुदा होना तो किस्मत की बात है.. पर जुदाई का मतलब भूलाना नहीं होता 2020 की शायरी [शायरी 2020] " मेरी खामोशी देखकर मुझसे ये जमाना बोला कि, तेरी संजीदगी बताती है तुझे हँसने का शोक था कभी..." 2020 की शायरी [शायरी 2020] " लिबास कितना भी क़िमती हो या सस्ता घटिया किरदार को छुपा नहीं सकता..." 2020 की शायरी [शायरी 2020] " ज़िन्दगी एक चाहत का सिलसिला है, कोई किसी से मिल जाता है तो, कोई किसी से बिछड़ जाता है, जिसे हम मांगते है अपनी दुआ में, वो किसी को बिना मांगे मिल जाता है… " 2020 की शायरी [शायरी 2020] ""कभी किसी को छला नहीं, इसीलिए तो मैं चला नहीं""👈 2020 की शायरी [शायरी 202

हिंदी लव शायरी [3]

टॉप लव शायरी कुछ इस तरह टूट के बिखरे हम कि वापिस फिर मुझे जुड़ना ना आया तेरे जाने के बाद ये अहसास हुआ कि तू असलियत नहीं था सिर्फ़ एक साया हिंदी लव शायरी दर्द इतना हैकि सहा नहीं जाता चुप हूँ अब कि कुछ कहा नहीं जाता तेरी बेहयाई है ये या है तेरी बेवफ़ाई अब तेरा ज़िक्र भीबर्दाश्त किया नही जाता गजब लव शायरी जिन्हें शौंक था अखबार के पन्नों पर बने रहने का... समय बीता औरवो रद्दी के भाव बिक गए.. ट्रू लव शायरी ?कई बार बिना गलती के भी गलती मान लेते हैं हम, क्योंकि डर लगता है कहीं कोई अपना हमसे रुठ ना जाए ..! बेहतरीन लव शायरी मुझे चाहने वालों की तादात, बढती जा रही है मुझसे नफरत करने वालों, अपनी दुआओँ मे थोड़ा असर लाओ..! टॉप लव शायरी कुछ एहसास ना कभी मरते है और ना कम होते है बस इंसान वक्त के साथ उन्हें दिखाना छोड़ देता है..! हिंदी लव शायरी अजीब रंगों में गुज़री है, मेरी ज़िन्दगी...! दिलों पे राज किया पर, मुहब्बत को तरस गए...! गजब लव शायरी हमने पूछा ऊनसे हमारे अलावा किसी और से भी मोहब्बत है तुम्हे तो वो मुस्कुरा कहे गये ऊड़ते परीदों का कभी ए